अमेठी में पिता ने किया नाबलिग बेटी से दुष्कर्म, शिकायत के बाद आरोपी फरार

नाबलिग के साथ पिता ने किया  दुष्कर्म, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के अमेठी शहर में एक पिता ने नशे की हालत में अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।  पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है। 

अमेठी : उत्तर प्रदेश के अमेठी से एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने नशे की हालत मे अपनी 13 साल की नाबालिग लड़की का रेप कर दिया। पीड़िता ने स्थानीय थाने में अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि पीडिता ने घटना के करीब एक हफ्ते बाद ये शिकायत दर्ज कराई क्योंकि इसी बीच उसकी मां की मौत हो गई थी।
पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 4 अगस्त को उसके माता पिता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद उसकी मां अगले दिन अपना घर छोड़कर दिल्ली में अपनी बहन के पास चली गई। नाबालिग ने बताया कि  8 अगस्त को उसका पिता शराब के नशे में धुत घर आया और बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगा। उसके द्वारा विरोध करने पर आरोपी पिता ने लड़की के साथ मारपीट भी करी। पीडिता द्वारा स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज होते ही आरोपी पिता फरार हो गया। सर्कल अधिकारी अतुल कुमार रॉय ने बताया कि पीडिता के साथ यह घटना आठ अगस्त की रात करीब साढ़े आठ बजे उस समय हुई जब वह घर पर अकेली थी। पीडिता ने बताया कि 10 अगस्त को दिल्ली में उसकी मां की मौत हो गई थी। जिनका दाह संस्कार करने के बाद वह अपने घर लौटी और फिर थाने में पहुँचकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

 पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज 

जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज करा है। शिकायत दर्ज होते ही आरोपी पिता फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता की तलाश जारी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही पीड़िता की काउंसलिंग भी कराई जा रही है।