शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म 'भाभी नंबर 2' का ऐलान, विशाल भारद्वाज करेंगे निर्देशन

TRIPTI

Edited by : Kritika

शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म की घोषणा ने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया है। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का नाम 'भाभी नंबर 2' है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पहली बार है जब शाहिद और तृप्ति स्क्रीन शेयर करेंगे, और फैंस इस नई जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

फिल्म की घोषणा:

साजिद नाडियाडवाला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म की घोषणा की। उन्होंने एक कोलाज फोटो साझा की, जिसमें शाहिद कपूर, तृप्ति डिमरी, साजिद नाडियाडवाला और विशाल भारद्वाज नजर आ रहे हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "मैं प्रतिभाशाली निर्देशक, मेरे प्रिय दोस्त विशाल भारद्वाज और पावरहाउस शाहिद कपूर के साथ मिलकर काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली तृप्ति डिमरी का #NGEFamily में स्वागत करना सम्मान की बात है।"

शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री:

शाहिद कपूर ने अपने 21 साल के करियर में कई बड़ी हीरोइनों के साथ काम किया है, और अब वह तृप्ति डिमरी के साथ नजर आने वाले हैं, जिन्हें "भाभी नंबर 2" के नाम से जाना जा रहा है। फैंस को उम्मीद है कि विशाल भारद्वाज के निर्देशन में शाहिद और तृप्ति की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी।