जयपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को 20 फीट तक घसीटा, महिला और बच्चे घायल

66e5316c9ab99-horrible-accident-in-jaipur-144707540-16x9

Edited by: Kritika

जयपुर: दर्दनाक सड़क हादसा

राजस्थान के जयपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बाइक सवार को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। बाइक पर एक महिला और एक बच्चा भी सवार थे। टक्कर के बाद पिकअप चालक बाइक को करीब 20 फीट तक घसीटता हुआ ले गया। इस घटना का खौफनाक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक:

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि यह हादसा शनिवार को जयपुर के शिवदासपुरा रिंग रोड पर हुआ। यहां पिकअप गाड़ी ने जोरदार तरीके से टक्कर मारी। बाइक सवार अपनी पत्नी और बच्चे के साथ सड़क पर जा रहा था। टक्कर के बाद बाइक उछलकर 20 फीट तक घसीटती चली गई। इसके बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है।

Ajmer News: बदमाशों के हौसले बुलंद! दिनदहाड़े महिला के साथ बदतमीजी, फिर किया…

शिवदासपुरा थानाधिकारी रणजीत सिंह का बयान:

शिवदासपुरा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि रिंग रोड पर कानोता टोल प्लाजा के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। बाइक पर सवार हंसराज सैनी, पत्नी संतोष सैनी और बेटा बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद तुरंत तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल इलाज जारी है, हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत अभी भी गंभीर है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक हवा में उछलकर डिवाइडर से टकराकर चकनाचूर हो गई, जबकि दंपती और बच्चा सड़क किनारे गिर गए। हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन को कानोता टोल नाके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है और चालक की तलाश जारी है। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे पिकअप बाइक में टक्कर मार देती है। फिलहाल पुलिस की ओर से जांच जारी है।