Dholpur News : धौलपुर में स्थित राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की ताला

Dholpur News : तालाब में डूबा नेशनल मिलिट्री स्कूल का छात्र, SDRF ने शव किया बरामद

dholpur

Edited by: Kritika

धौलपुर: धौलपुर जिले के विश्नोदा तालाब में डूबने से राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के एक छात्र की मृत्यु हो गई। छात्र अपने दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गया था, जहां वह पानी में डूब गया। छात्र उत्तर प्रदेश के मथुरा का निवासी था। SDRF की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद शव को बरामद कर लिया है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है, और उनके आने के बाद आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

धौलपुर एसडीएम साधना शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र करण, पुत्र मानवेंद्र सिंह, मथुरा का निवासी था। गुरुवार को वह अपने दोस्तों के साथ विश्नोदा के तालाब में नहाने गया था। नहाते समय छात्र का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस तथा SDRF को सूचित किया गया। दोनों टीमों ने मौके पर पहुंचकर तालाब में सर्च ऑपरेशन चलाया और शव को बरामद किया। शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।

धौलपुर में भारी बारिश से 20 लोगों की मौत

धौलपुर में हाल ही में हुई भारी बारिश के कारण अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है। बुधवार तड़के शुरू हुई बारिश गुरुवार दोपहर तक जारी रही। करीब 42 घंटे तक रुक-रुककर हुई भारी बारिश के कारण जिला पानी-पानी हो गया और 11 इंच से ज्यादा बारिश रिकॉर्ड की गई। भारी बारिश से फसलें भी बर्बाद हो गईं।

पार्वती नदी में नहाने गई चार सहेलियां बह गईं

हाल ही में धौलपुर में पार्वती नदी में नहाने गई चार सहेलियां बह गई थीं। अगले दिन उनके शव अलग-अलग जगहों पर मिले। भरतपुर में भी हाल ही में भारी बारिश के कारण एक तालाब की कच्ची दीवार ढह गई, जिससे सात बच्चों की मौत हो गई थी। राजस्थान में इस बार की भारी बारिश के कारण सैकड़ों लोग अकाल मौत के शिकार हो गए हैं, और पूर्वी राजस्थान में सबसे अधिक हादसे हुए हैं।