अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' 10 अक्टूबर को OTT पर डेब्यू करने के लिए तैयार

WhatsApp Image

Edited by: Kritika

अक्षय कुमार की बहुचर्चित कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' 10 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और एमी विर्क जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित, यह मनोरंजक कॉमेडी अपने थिएटर प्रदर्शन के दौरान दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही थी।

हालांकि 'खेल खेल में' का मुकाबला 'स्त्री 2' से था, फिर भी इसने बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय प्रदर्शन किया। दर्शकों को हंसाने में सफल रही यह फिल्म अब अपने दर्शकों को घर पर आराम से मनोरंजन करने का मौका देगी।

फिल्म में एक जीवंत साउंडट्रैक भी है, जिसमें कई चार्ट-टॉपिंग ट्रैक शामिल हैं। आकर्षक डांस नंबरों से लेकर भावपूर्ण धुनों तक, 'खेल खेल में' का संगीत फिल्म की उत्सव भावना को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह की विशेष उपस्थिति भी दर्शकों के अनुभव को और समृद्ध बनाती है। अक्षय कुमार की बेदाग कॉमिक टाइमिंग और करिश्माई अभिनय ने उन्हें प्रशंसा का पात्र बना दिया है और यह साबित कर दिया है कि वे इस शैली के मास्टर हैं।

इस आसन्न डिजिटल रिलीज के साथ, प्रशंसक एक बार फिर 'खेल खेल में' की सनकी दुनिया में गोता लगाने के लिए उत्सुक हैं। इस हास्य रत्न और इसके अविस्मरणीय साउंडट्रैक को देखने का मौका न छोड़ें!

फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वकाओ फिल्म्स द्वारा किया गया है। इसके निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी. शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय हैं।