एडवांस बुकिंग में 'जिगरा' का जलवा, क्या 'विक्की विद्या...' को दे पाएगी मात? आलिया भट्ट की 'जिगरा' देगी बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर, क्या बनेगी करियर की टॉप सोलो ओपनिंग?
Friday, 11 Oct 2024 13:30 pm

Golden Hind News

Edited by: Kritika

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली हैं। जहां एक तरफ 'जिगरा' भाई-बहन के रिश्ते और इमोशंस पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर है, वहीं दूसरी ओर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 90 के दशक में सेट एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें हास्य और मजेदार सिचुएशन का तड़का है। दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर्स ने दर्शकों को खूब इम्प्रेस किया है, पर बॉक्स ऑफिस पर आलिया की फिल्म का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

'जिगरा' की थीम और अपील

'जिगरा' की कहानी भाई-बहन के इमोशंस पर आधारित है, जिसमें एक्शन और थ्रिलर का मिश्रण है। ट्रेलर में दिखाए गए एक्शन सीन्स और भावुक पल लोगों के दिल को छूने वाले हैं। आलिया भट्ट की एकल फिल्म होने के नाते इस फिल्म से उनकी करियर की सबसे बड़ी सोलो ओपनिंग मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। आलिया ने फिल्म में अपने अभिनय के लिए खूब मेहनत की है और ट्रेलर से ही पता चलता है कि उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी है।

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की मजेदार सिचुएशन

दूसरी ओर, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने मुख्य किरदार निभाया है। 90 के दशक की पृष्ठभूमि में सेट की गई इस फिल्म में नॉस्टैल्जिया के साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है। ट्रेलर से ही पता चलता है कि यह फिल्म दर्शकों को हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगी। यह फिल्म उन लोगों के लिए है, जो हल्की-फुल्की कॉमेडी के शौकीन हैं।

एडवांस बुकिंग में 'जिगरा' का बोलबाला

बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग में भी 'जिगरा' ने बाजी मारी है। हालांकि दोनों फिल्मों की बुकिंग का ऐलान लेट हुआ था, फिर भी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' नेशनल चेन्स में 21,000 टिकट की एडवांस बुकिंग में कामयाब रही है। यह आंकड़ा काफी अच्छा है, लेकिन अभी 'जिगरा' की बुकिंग की अपेक्षाओं पर नजर है, क्योंकि आलिया की फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह ज्यादा दिख रहा है।

बॉक्स ऑफिस की संभावनाएं

दोनों फिल्मों के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौनसी फिल्म हिट साबित होती है। लेकिन अभी तक के ट्रेलर और एडवांस बुकिंग के आधार पर कहा जा सकता है कि आलिया भट्ट की 'जिगरा' को लेकर दर्शकों में अधिक क्रेज है। अगर फिल्म को दर्शकों का साथ मिला, तो यह आलिया के करियर की सबसे बड़ी सोलो ओपनिंग साबित हो सकती है।

इस हफ्ते का बॉक्स ऑफिस क्लैश दर्शकों के लिए काफी रोचक होने वाला है। दोनों फिल्मों की स्टोरीलाइन और अपील अलग-अलग हैं, जिससे लोगों के पास विविधता का विकल्प रहेगा। देखते हैं, कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है और किसकी होती है टॉप सोलो ओपनिंग।

 

 

 

 

 

ChatGPT can make mistakes. Check important info.