Devara Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने को तैयार 'देवरा', जोरदार कमाई से फिल्म का शानदार आगाज
Thursday, 26 Sep 2024 13:30 pm

Golden Hind News

Written by : Kritika

नई दिल्ली: जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' आज यानी 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। इसे क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं। एडवांस बुकिंग के दौरान ही फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली थी और अब माना जा रहा है कि 'देवरा: पार्ट 1' अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए तैयार है। यह फिल्म ओपनिंग डे पर शानदार कमाई के साथ अपना खाता खोल सकती है और पहले दिन लगभग 150 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है।

कई भाषाओं में हुई रिलीज

'देवरा: पार्ट 1' को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता रखती है। एडवांस बुकिंग में ही फिल्म के टिकटों की जमकर बिक्री हुई है। पहले दिन के लिए फिल्म के करीब 38 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं।

एडवांस बुकिंग ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क के अनुसार, एडवांस बुकिंग में 15,27,944 टिकटों की बिक्री हुई है, जिससे 'देवरा: पार्ट 1' ने करीब 38.84 करोड़ रुपये की कमाई की है। सैकनिल्क की प्रारंभिक अनुमान रिपोर्ट के मुताबिक, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की इस फिल्म ने अब तक देशभर में 22.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है, और यह आंकड़ा अभी और बढ़ने की उम्मीद है। फिल्म के बारे में माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर यह आसानी से 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी। वहीं, सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म का पहले दिन दुनियाभर में कुल कारोबार करीब 140 करोड़ रुपये तक पहुंच सकता है।

सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म

गौरतलब है कि 'देवरा: पार्ट 1' का निर्देशन शिवा कोराताला ने किया है, जिसमें सैफ अली खान मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत, श्रुति मराठे और शाइन टिम चाको जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि यह सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की पहली तेलुगु फिल्म है।

ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड कमाई की उम्मीद

फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े बेहद उत्साहजनक हैं। ब्लॉक सीट्स को मिलाकर फिल्म ने देशभर में अब तक कुल 54.27 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। यह आंकड़ा सिर्फ एडवांस बुकिंग से प्राप्त हुआ है, और इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि 'देवरा: पार्ट 1' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने वाली है।